A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव A new Punjabi Singing Sensation Akshay Shokeen ruling the hearts of youth महामारी कोविड-१९ःके.आई.आई.टी एवं के.आई.एस.एस. ने बनाया असंभव को संभव डेंगू को लेकर रहें सतर्क, मच्छरों से करें अपना बचाव

Duniyadari CoronaVirus IPL2020 Bollywood

रिस्कबीरबल इंश्योरेंस ब्रोकर्स ने सुव्यवस्थित स्वास्थ्य देखभाल और बीमा प्रबंधन के लिए वेल्कनेक्ट प्लेटफॉर्म लॉन्च किया


नई दिल्ली-


व्यक्तिगत बीमा समाधानों में विशेषज्ञता रखने वाली दिल्ली की बीमा ब्रोकर कंपनी रिस्कबीरबल इंश्योरेंस ब्रोकर्स प्राइवेट लिमिटेड ने वेल्कनेक्ट के लॉन्च की घोषणा की। यह एक ऐसा अभूतपूर्व प्लेटफॉर्म है जो प्रयोगकर्ताओं के लिए स्वास्थ्य सेवा और बीमा अनुभव बेहतर बनाने हेतु अत्याधुनिक तकनीकडेटा-संचालित अंतर्दृष्टि और व्यक्तिगत मध्यस्थता का इस्तेमाल करता है।

यह मंच प्रभावी स्वास्थ्य बीमा और कर्मचारी कल्याण प्रबंधन के लिए प्रौद्योगिकी और डेटा विश्लेषण का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं को सशक्त बनाने पर केंद्रित है। रिस्कबीरबल इन्श्योरेंस ब्रोकर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओएवं प्रिंसिपल ऑफिसर सैयद मेराज नकवी ने कहा, हमने स्वास्थ्य बीमा सेवाओं की जटिलताओं को दूर करने के लिए वेल्कनेक्ट को बनाया है”। उन्होंने कहा, "वेल्कनेक्ट सूचना को केंद्रीकृत करता है, और कार्यों को स्वचालित करके उपयोगकर्ताओं को एक सुव्यवस्थित दृष्टिकोण देता है।"

वेल्कनेक्ट पारंपरिक बीमा प्लेटफॉर्मों की क्षमताओं से आगे बढ़कर, सरल नीति प्रबंधनस्वचालित कार्य प्रबंधनमानव संसाधान,क्लेम डैशबोर्ड, और एक सुव्यवस्थित ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया के लिए उपभोगता के मौजूदा एचआरएमएस के साथ सहज एकीकरण की विशेषता से लैस है।

वेल्कनेक्ट बीमा और चिकित्सा बिल संभालने से कहीं आगे का काम करता है। इसका लक्ष्य कंपनियों को उनके कर्मचारियों के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी लेने और उनका भविष्य बेहतर बनाने के लिए सशक्त बनाना है। वेल्कनेक्ट अपने से जुड़ी कंपनियों को उन संसाधनों से संपन्न करता है जिनके माध्यम से वे अपने कर्मचारियों के लिए बेहतर जीवन शैली प्रदान कर सकें। इसके साथ साथ वेल्कनेक्ट कर्मचारियों की ज़रूरत के अनुसार स्वास्थ्य बीमा एवं वेलनेस सुविधाएं मुहैया कराता है। इस काम को कुशलता पूर्वक करने के लिए विभिन्न मूल्यांकनों के माध्यम से कर्मचारियों के मानसिक और अन्य जीवनशैली संबंधी मुद्दों का अध्ययन और विश्लेषण करके उपयुक्त सूचना हासिल की जाती है और इन जानकारियों के आधार पर वेल्कनेक्ट ऐसे समाधान प्रदान करता है जो अंततः कर्मचारी के प्रदर्शनउत्पादकता और मन की शांति में सुधार लाता है। वेल्कनेक्ट का लॉन्च रिस्कबीरबल इन्श्योरेंस ब्रोकर्स का उपयोगकर्ता अनुभव को प्राथमिकता देने और स्वास्थ्य देखभाल तथा बीमा प्रबंधन में प्रशासनिक प्रक्रियाओं को सरल बनाने वाले समाधानों के प्रति रुझान को दर्शाता है।

वेल्कनेक्ट को अपना कर बीमा की कार्यशैली को सब के लिए आसान और फ़ायदेमंद बनाया जा सकता है। इंश्योरेंस की दुनिया में यह एक ‘जीत-जीत’ की स्तिथि प्रदान करता है।

रिपोर्टर

  • Aishwarya Sinha
    Aishwarya Sinha

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Aishwarya Sinha

संबंधित पोस्ट